पटना: उपेंद्र कुशवाहा करेंगे भिक्षाटन, NDA नेता बोले- पॉलिटिकल ड्रामेबाज हैं रालोसपा अध्यक्ष

@somdattkumar
कोरोना के इस संकट में घोषणाएं और राजनीतिक बयानबाजी साथ-साथ शुरू है. दरअसल, लॉकडाउन में गरीबों और मजदूरों की मदद करने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने नए कार्यक्रम का ऐलान किया है. नये कार्यक्रम के तहत रालोसपा के सभी कार्यकर्ता रविवार से भिक्षाटन करेंगे. तो वहीं, एनडीए ने उपेंद्र कुशवाहा के इस ऐलान को पॉलिटिकल ड्रामेबाज करार दिया. बता दें, कुशवाहा ने आज एक दिन का उपवास रखने के बाद इस नए कर्यक्रम की घोषणा की है.


क्या है उपेंद्र कुशवाहा का भिक्षाटन कार्यक्रम
उपेंद्र कुशवाहा ने आज नए कार्यक्रम की घोषणा की जिसका नाम रखा है "संवेदनहीन सरकार, रालोसपा आपके द्वार". उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर कर्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि 26 अप्रैल से 29 अप्रैल तक बिहार में भिक्षाटन करीजराम चलाया जाएगा. इसके तहत हर दिन 5 विभिन्न समपन्न लोगों से भिक्षाटन किया जाएगा. सभी कार्यकर्ता क्षेत्र में भिक्षाटन करेंगे. जो भी राशि जमा होगी उसमे और राशि मिलाकर गरीबों, मजदूरों और जरूरतमंदों को दिया जाएगा. 1 मई मजदूर दिवस के दिन जरूरतमंदों को मदद पहुचाई जाएगी.

बीजेपी नेता ने कुशवाहा को बताया ड्रामेबाज
उपेंद्र कुशवाहा के भिक्षाटन कार्यक्रम को बीजेपी नेता प्रेमरंजन पटेल ने ड्रामेबाज करार दिया है. प्रेमरंजन पटेल ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों के जरिये उपेंद्र कुशवाहा मीडिया में बने रहना चाहते हैं. लॉकडाउन के शुरुआती दिनों से ही बीजेपी लोगों को खाना खिलाने का कार्यक्रम चला रही है. राज्य सरकार हर गरीब और जरूरतमंद को मदद पहुचा रही है ऐसे में यह कार्यक्रम ड्रामेबाजी के अलावा और कुछ नहीं.

Comments